Poorthi-Goda-Biography

Poorthi Goda Biography | पूर्ति गौड़ा बायोग्राफी

आज हम आपको पूर्ति गौड़ा के बारे में बताने वाले हैं। पुर्ति गौड़ा एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। पूर्ति गौड़ा बैंगलोर कर्नाटक की रहने वाली है।

पूर्ति गौड़ा का परिवार

पूर्ति गौड़ा का जन्म 1 अप्रैल 1997, को चिकमगलूर, कर्नाटक में हुआ है। उनकी मां का नाम हेमा गौड़ा है। हेमा गौड़ा की मृत्यु वर्ष 2021 में हो गयी थी। जिसके कारण कारण पूर्ति गौड़ा को बहुत दुःख हुआ था। अब परिवार में उनके पिता और एक बहन है। पूर्ति गौड़ा की बहन का नाम खुशी गौड़ा है।

पूर्ति गौड़ा एजुकेशन

कुर्ती कड़ा ने अपनी स्कूली शिक्षा चिकमगलूर के ही एक स्थानीय विद्यालय से पूरी करी। बाद में उन्होंने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी में स्नातक की पढ़ाई की। लेकिन स्नातक के अंतिम वर्ष में उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी।

पूर्ति गौड़ा करियर | BigBossKannadaOTT

पूर्ति गौड़ा ने कॉलेज की पढ़ाई के बीच ही मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने मिस्टर एंड मिस मलनाड कंपिटीशन में भाग लिया।

पूर्ति गौड़ा ने टीवी चैनल स्टार सुवर्णा पर आने वाले “प्याते हुदगीर हल्दी लाइफ सीजन 4” से टेलीविजन डेब्यू में शुरुआत की। टीवी कार्यक्रम “सीता वल्लभ” जो कलर्स कन्नड़ चैनल पर आया, उसमें भी पूर्ति गौड़ा ने काम किया है।

वर्ष 2021 में आए टीवी शो ‘कन्याधनम’ में पूर्ति गौड़ा ने ‘भाग्य लक्ष्मी ‘ का किरदार निभाया। यह काफी लोकप्रिय हुआ है।

पूर्ति गौड़ा ने 2022 में बिग बॉस कन्नड़ ओटीटी में भाग लेने के कारण काफी प्रसिद्ध हुई है। इस शो को ‘वुट’ पर प्रसारित किया गया।

पूर्ति गौड़ा लाइफ पार्टनर

पूर्ति गौड़ा ने वर्तमान तक अविवाहित हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। पूर्ति गौड़ा का कोई भी लाइफ पार्टनर नहीं है।

पूर्ति गौड़ा शोशल मीडिया

पूर्ति गौड़ा शोशल मीडिया में केवल फेसबुक और इन्स्टाग्राम का उपयोग करती है। पूर्ति गौड़ा को बाजार से खरीददारी करना और यात्रा करना पसंद है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.