harsha sai wikipedia

Harsha Sai Wikipedia | हर्षा साई विकिपीडिया

हर्षा साईं एक एक्टर यूट्यूबर और सोशल वर्कर हैं। भाई यूट्यूब पर अपने अजीबोगरीब कामों से जाने जाते हैं। हर्षा साईं का जन्म 8 मार्च 1999 को विजयनगर आंध्र प्रदेश में हुआ है। आज हम आपको Harsha Sai Wikipedia, Harsha Sai Social Media की सारी जानकारी बताने वाले हैं।

हर्षा साई कौन है

हर्ष साईं के बारे में बात करें तो उन्होंने तमिल फिल्म जैसे पागल (2021), रन (2020), और अंजनी पुत्रुडू (2009) जैसे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हर्षा साई 10+ YouTube चैनल के मालिक है। हर्षा साईं एक यूथ मॉडल और रियल हीरो है। साथ ही साथ हर्षा साई एक पॉपुलर सोशल वर्कर है। यह केरल कर्नाटक तमिलनाडु और नॉर्थ इंडिया में बहुत ज्यादा पॉपुलर पर्सनालिटी है।

हर्षा साईं के यूट्यूब चैनल

Harsha Sai Family

बात करें हर्षा साई के यूट्यूब चैनल के बारे में बात करें तो उनके सबसे ज्यादा पॉपुलर यूट्यूब चैनल HarshaSaiForYou , Harsha Sai – For You Hindi है। इन यूट्यूब चैनल पर हर्षा सांई आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करते हैं और सामाजिक मदद का काम करते हैं। हर्षा साहिब गरीब व पिछड़े परिवार के लोगों की जरूरत को पूरा करते हैं। साथ ही साथ कुछ ऐसे काम भी करते हैं जिससे लोगों की भलाई हो। हर्षा साई के यूट्यूब चैनल पर 20 लाख की कार को सिक्कों से खरीदना, गरीब लोगों को घर गिफ्ट देना, गरीब लोगों को महंगे फाइव स्टार होटल में खाना खिलाना जैसे वीडियो सबसे ज्यादा लेकर जाते हैं। इनके हर्षा साई फोर यू हिंदी यूट्यूब चैनल पर 40 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर और 66 करोड़ से ज्यादा व्यूज है।

हर्षा सांई एजुकेशन

हर्षा सांई ने अपनी स्कूली पढ़ाई PSR पब्लिक स्कूल विजयनगरम और विज्ञान भारती हाई स्कूल हैदराबाद से की। फिर कॉलेज की पढ़ाई GITAM University, Vishakhapatnam से की। जहां पर उन्होंने कम्प्यूटर में बी. टेक. की डिग्री पूरी करी है।

हर्षा सांई सोशल मीडिया अकाउंट

Harsha Sai social media account

सुपर स्टार हर्षा साई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं। बात करें तो हर्षा सांई के यूट्यूब चैनल पर 66 लाख (6मिलियन) फॉलोअर हैं। हर्षा सांई के फेसबुक पेज पर 3 लाख 55 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं। और हर्षा सांई के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

हर्षा सांई सैलरी

जाने कितना कमाते है हर्षा साईं ? हम आपको बता दे की हर्षा साईं एक आत्मनिर्भर व्यक्ति है। हर्षा कोई सैलरी नहीं लेते हैं। वह अपनी यूट्यूब की कमाई और अपने व्यवसाय से खर्चे करते हैं। हर्षा साई के अनुसार उनके द्वारा किए जाने वाले खर्चे वह स्वयं उठाते हैं वह किसी संस्था या पारिवारिक संपत्ति का उपयोग नहीं करते हैं।

हर्षा सांई वाइफ

सोशल मीडिया पर हर्षा साईं की पत्नी के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। वह भी कभी अपनी वाइफ के बारे में चर्चा नहीं करते हैं। हर्षा साई की उम्र 26 साल हो चुकी है वह अभी भी अविवाहित है।

हर्षा सांई कार कलेक्शन

harsha sai car collection

बात करें हर्षा सांई के कार कलेक्शन की उनके पास बहुत सारी गाड़ियां है। जिसमें से सबसे ज्यादा Harsha Sai Mahindra XUV 500 में सफ़र करना पसंद करते हैं। बाकी दुसरी कारें उनके HMG CREW द्वारा काम में ली जाती है।

हर्षा साईं कांटेक्ट डिटेल

हर्षा साईं के मोबाइल नंबर +91 09502600756 है। इन नंबर पर हर्षा सांई सांई व्हाट्सएप से संपर्क किया जा सकता है। और हर्षा साई ईमेल [email protected] है। यह नंबर सोशल मीडिया पर वायरल है लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।

Last Words

हर्षा साईं अपने कामों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं। उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों से समाज में पिछड़े लोगों को बहुत सहायता मिलती है। उनके कामों को देख कर युवा पीढ़ी भी समाज सेवा का काम करने लगी है। आज के समय में हर सांस आई एक रोल मॉडल और रियल हीरो ऑफ इंडिया के रूप में प्रसिद्ध हो रहे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.